MUMBAI:'कार्तिकेय 2' ने किया 'रक्षा बंधन' को फेल, चार दिन में निकाल ली आधे से ज्यादा लागत

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI:'कार्तिकेय 2' ने किया 'रक्षा बंधन' को फेल, चार दिन में निकाल ली आधे से ज्यादा लागत

Mumbai.साउथ की फिल्मों का क्रेज अक्सर लोगों में ज्यादा देखने को मिलता है। साउथ की छोटे बजट की फिल्में भी बॉलीवुड के बड़े बजट वाली फिल्मों को मात दे रहीं हैं। इसी कड़ी में ‘रक्षा बंधन’(Raksha Bandhan) के 11 अगस्त को रिलीज होने के ठीक दो दिन बाद आई साउथ की फिल्म ‘कार्तिकेय 2’(Karthikeya 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। निखिल सिद्धार्थ(Nikhil Siddharth) की फिल्म ने बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म को मात दे दी है। 





'कार्तिकेय 2' की कमाई 





चंदू मोंडेटी(Chandoo Mondeti) के निर्देशन में बनी फिल्म 'कार्तिकेय 2' तेलगु भाषी फिल्म है, जिसकी हिंदी में भी डबिंग की गई है। निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन(Anupama Parameswaran) स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन ही 5.04 करोड़ रुपए कमाए थे जिसमे सोमवार तक उछाल आया। मंगलवार को भले ही फिल्म की कमाई में थोडी गिरावट आई है लेकिन रक्षा बंधन के मुकाबले अभी भी ये फिल्म आगे चल रही है। मंगलवार को फिल्म का कारोबार 3.50 करोड़ रुपए हुआ, जो अक्षय की फिल्म के मुकाबले ज्यादा है। 30 करोड़ के बजट से बनी ये फिल्म चौथे दिन ही अपनी आधे से ज्यादा लागत निकाल चुकी है और कुल 21.62 करोड़ रुपए कमाने में सफल रही है।





'रक्षा बंधन' हो रही फ्लॉप  





अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार की फिल्म रक्षा बंधन कुछ खास करिशमा नहीं दिखा पाई है। अगर ये फिल्म भी फ्लॉप होती है तो अक्षय की ये फ्लॉप की तीसरी हैट्रिक होगी। फिल्म ने सोमवार को 6.31 करोड़ की कमाई तो की लेकिन मंगलवार आते-आते ये लुढ़क गई। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने महज 2.10 करोड़ का कारोबार किया है और छह दिन बाद भी फिल्म 40 करोड़ रुपए नहीं कमा पाई है। फिल्म का कुल कारोबार अब 36.57 करोड़ रुपए पर सिमटा हुआ है।



Bollywood Akshay Kumar अक्षय कुमार रक्षा बंधन Raksha Bandhan flop Karthikeya 2 Nikhil Siddharth Chandoo Mondeti Anupama Parameswaran Telugu Film कार्तिकेय 2 निखिल सिद्धार्थ अनुपमा परमेश्वरन चंदू मोंडेटी